1,450 999

शुद्ध शिलाजीत रेसिन को एक प्राकृतिक प्रक्रिया के माध्यम से प्राप्त किया जाता है, शिलाजीत रेसिन,शिलाजीत के शुद्धतम रूप का स्रोत है।

शुद्ध शिलाजीत रेसिन के फायदे

  • शारीरिक शक्ति प्रदान करने में मदद करता है
  • रक्त चाप को नियमित करने में मदद करता है
  • मस्तिष्क को आवश्यक पोषक तत्व देने में मदद करता है
  • इम्यून सिस्टम को बूस्ट करता है
  • रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है
Buy Now
shilajit, upakarma ayurveda

उपकर्मा आयुर्वेद शुद्ध शिलाजीत रेसिन

शिलाजीत प्रकृति के सबसे अनमोल संसाधनों में से एक है – हिमालय की चट्टान में निकलने वाली एक गाढ़ी रेसिन | यह आयुर्वेदिक चिकित्सकों द्वारा सदियों से मानव शरीर और मन को फिर से जीवंत करने के लिए शक्तिशाली औषधि के रूप में जाना जाता है।

 

शिलाजीत में फुल्विक एसिड, ह्यूमिन और ह्यूमिक एसिड होते हैं, जिनमें जीवाणु रोधी और एंटी वायरल गुण होते हैं।उपकर्मा आयुर्वेद का शुद्ध शिलाजीत रेसिन आपके दिमाग को डिटॉक्स करके एक कदम आगे रखेगा और आपकी जीवन शैली से निपटने के लिए आपके शरीर को सुसज्जित करेगा।शिलाजीत में मैग्नीशियम, पोटेशियम जैसे महत्वपूर्ण तत्वों की उपस्थिति के कारण इसे चिंता और अवसाद को दूर करने में सहायक माना जाता है|

 

प्रत्येक बोतल में 15 ग्राम शुद्ध शिलाजीत होता है।यह आपकी शारीरिक शक्ति को बेहतर बनाने में मदद करता है। शिलाजीत मस्तिष्क को आवश्यक पोषक तत्व देने में मदद करता है और रक्त चाप को नियंत्रित करता है।यह बढ़ती उम्र के प्रभाव को कम करने में सहायता करता है, गठिया और जोड़ों के दर्द को दूर करता है। इसे एक एनर्जी बूस्टर के रूप में भी जाना जाता है, शिलाजीत में मौजूद विटामिन बी 12 की मौजूदगी से मांसपेशियों को सीधे ऑक्सीजन पहुंचाने में मदद मिलती है

shilajit, upakarma ayurveda

यह आपके शरीर को मजबूत करता है, जिससे आप ठीक हो जाते हैं और तेजी से पुनर्जीवित होते हैं।उपकर्मा आयुर्वेद के शुद्ध शिलाजीत के साथ, आप अपने आपको एक शांत, मजबूत, स्वस्थ और खुशहाल व्यक्तित्व पाएंगे।

दैनिक 1-2 बार ले

शिलाजीत को दिन में 1-2 बार, प्रति सप्ताह 8-10 बार लिया जा सकता है।

Mix With Any Liquid 450X450

साथ में दी गई चम्मच का उपयोग करे

साथ में दी गई चम्मच से शिलाजीत एक मटर के दाने के सामान निकाले

Take 1-2 Times Daily 450X450

तरल पदार्थ में घोले

अब शिलाजीत को गरम पानी या फिर हलके गुनगुने दूध में घोले और हल्का ठंडा होने के बाद पिए

शुद्ध और प्राकर्तिक शिलाजीत

उपकर्मा आयुर्वेद शुद्ध शिलाजीत का उद्देश्य आपके जीवन को संतुलित करना है। जीवन के संतुलन को सदियों से शांति प्राप्त करने का उपाय माना जाता है| उपकर्मा आयुर्वेद शुद्ध शिलाजीत माइक्रोबियल संदूषक, ग्लूटेन, एलर्जेन से मुक्त है, और इसमें कोई कृत्रिम भराव, बाइंडर या जानवरों की उत्पत्ति की सामग्री नहीं है।

shilajit resin, upakarma ayurveda